समर्थक का विडियो रीट्वीट कर PM, 'आगे बढ़ेंगे'

समर्थक का विडियो रीट्वीट कर PM, 'आगे बढ़ेंगे'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को सोशल मीडिया पर नए साल के मौके पर शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर पीएम मोदी ने एक समर्थक के ट्वीट को रीट्वीट भी किया जिसमें 2019 में पीएम मोदी और देश की उपलब्धियों को लेकर एक विडियो बनाया गया था। पीएम मोदी ने समर्थक के विडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा कि अगले साल में देश नई उपलब्धियों को छूएगा।

विडियो को पीएम मोदी ने भी किया रीट्वीट
NaMo 2.0 अकाउंट से साल 2019 में पीएम मोदी और भारत के लिए जो महत्वपूर्ण पल रहे, उन्हें जोड़कर एक विडियो बनाया गया। इस अकाउंट के करीब 6 हजार फॉलोअर्स हैं। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘बहुत सुंदर समायोजन! 2019 में हमने जितनी प्रगति की उनमें से काफी कुछ कवर किया गया है। उम्मीद करता हूं कि 2020 में भी जनता की शक्ति और प्रयासों से हम भारत को बदलेंगे और 130 करोड़ देशवासियों को और समृद्ध बना सकेंगे।’

देश के लिए समृद्धि की कामना,
पीएम मोदी ने एक और ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने देशवासियों को नए साल की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्विटर पर बधाई देने के साथ ही देश के लिए सौभाग्य और समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी के साथ ही कैबिनेट के अन्य वरिष्ठ मंत्रियों, विपक्षी दलों के नेताओं ने भी देशवासियों को नए साल की बधाई दी है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.