विराट ने फोटो पोस्ट कर बताया कौन 'बेस्ट फटॉग्रफर'

विराट ने फोटो पोस्ट कर बताया कौन 'बेस्ट फटॉग्रफर'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्लीटीम इंडिया के कैप्टन फिलहाल क्रिकेट और देश से दूर छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी पत्नी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का को बेस्ट फटॉग्रफर बताया।

विराट ने लिखा, ‘तस्वीरों को लेकर किसी तरह का स्ट्रेस नहीं , जब आपके लिए बेस्ट फटॉग्रफर ले रहे हों।’ उन्होंने इसी के साथ अनुष्का शर्मा को टैग किया।

देखें,
रिपोर्ट्स हैं कि विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अनुष्का संग कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

भारतीय टीम को अगले महीने 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेलनी है, जिसमें विराट ही कप्तानी संभालेंगे। सीरीज का पहला टी20 गुवाहाटी में, दूसरी टी20 7 जनवरी को इंदौर में जबकि तीसरा और अंतिम टी20 9 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 के लिए भारतीय टीम- विराट कोहली (कैप्टन), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, मनीष पांडे, वॉशिंगटन सुंदर और संजू सैमसन

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.