मुंबई के खिलाफ रणजी मैच से मयंक को आराम

मुंबई के खिलाफ रणजी मैच से मयंक को आराम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बेंगलुरुकर्नाटक ने बीसीसीआई के आग्रह पर सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मुंबई के खिलाफ उसकी मेजबानी में 3 जनवरी से होने वाले मैच से आराम दिया है। उन्हें 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। मुंबई ने हालांकि इस मुकाबले के लिए भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे के अलावा पृथ्वी साव को भी अपनी टीम में जगह दी है।

अग्रवाल को 17 जनवरी से शुरू हो रहे न्यू जीलैंड दौर के लिए भारत ए की सभी फॉर्मेट की टीम में जगह दी गई है। टीम 10 जनवरी को ऑकलैंड के लिए रवाना होगी और टेस्ट टीम के नियमित सदस्य अग्रवाल पर काम के बोझ को देखते हुए उन्हें आराम देने का आग्रह किया गया था।

पढ़ें,

रहाणे को भी भारत ए टीम में जगह मिली है लेकिन उनके फरवरी में दूसरे चार दिवसीय मैच में ही खेलने की संभावना है। साव को भी सभी फॉर्मेट के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया है लेकिन वह आठ महीने के डोपिंग प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे हैं।

भारत की सीनियर टीम भी 24 जनवरी से न्यू जीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज और फिर दो टेस्ट की सीरीज खेलेगी। अग्रवाल की गैरमौजूदगी में आर समर्थ की टीम में वापसी हुई है। खराब फॉर्म से जूझ रहे समर्थ को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ पिछले मैच में चार और शून्य रन की पारियां खेलने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था।

टीम इस प्रकार है: करुण नायर (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, निश्चल डी, आर समर्थ, अभिषेक रेड्डी, बीआर शरथ, रोहन कदम, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिथ, अभिमन्यु मिथुन, वी कौशिक, प्रतीक जैन, रोनित मोरे, शरत श्रीनिवास और प्रवीण दुबे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.