नागरिकता कानून को लेकर भाजपा जाएगी घर घर

नागरिकता कानून को लेकर भाजपा जाएगी घर घर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : नागरिकता कानून को लेकर भाजपा चलाएगी अभियान. इस अभियान के तहर भाजपा 10 दिनों तक देश भर में दस करोड़ घरो में जा कर इस कानून के बने में बताएगी .भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संबंध में कहा की कांग्रेस द्वारा देश में भ्रम फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा की भाजपा आने वाले 10 दिनों में एक ‘देशव्यापी कार्यक्रम’ चलाया जायेगा और नागरिकता कानून की स्तिथि साफ़ करेगी.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा की कांग्रेस और पकिस्तान की भाषा मिलती-जुलती है. कांग्रेस और पाकिस्तान का वैचारिक मेल देश के लिए घातक है. हम दुगिनी ताकत से कांग्रेस के दोहरे रवैय्ये और नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में जारी उसके कुचक्र को जनता के सामने बेनकाब करना है.

सूत्रों की माने तो भाजपा ने अपने इस देश व्यापी आन्दोलन के लिए रणनीति बना ली है. शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, 2019 पर चर्चा की और आने वाले दिनों में भाजपा की रणनीति क्या होगी यह भी बताया गया. भाजपा ने इस अभियान के तहत कांग्रेस और विपक्ष का हर स्तर पर जवाब देने की ठानी है. पार्टी सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी हर मंच पर विपक्ष के षड्यंत्र का पर्दाफ़ाश करेगी.

बतादें नागरिकता कानून को कर देश की राजनीति गर्म है. भाजपा की सरकार ने एक ओर जहाँ इस कानुक का समर्थन किया है वही कांग्रेस और विपक्ष ने इसका कम कर विरोध भी किया है. देश की राजधानी दिल्ली और पूर्वोत्तर राज्यों में इसका जम कर विरोध भी हो रहा है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.