डॉ रमन को अगर विकास नही दिखता तो चश्मा बदल लेना चाहिए : चौबे

डॉ रमन को अगर विकास नही दिखता तो चश्मा बदल लेना चाहिए : चौबे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के छत्तीसगढ़ के त्यौहारों और संस्कृति को लेकर बयान के बाद छत्तीसगढ़ सरकार के वरिष्ठ मंत्री रविन्द्र चौबे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव के आज आखरी दिन दोनों पार्टिया जोर लगा रही है। अभी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान देखने को मिला जो बाद ही दुर्भाग्य पूर्ण है। जो व्यक्ति 15 साल तक मुख्यमंत्री रहा हो उसके द्वारा ऐसा बयान हास्यास्पद है। जो आरोप उन्होंने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और अस्मिता पर लगाया है उसके लिए जनता उन्हें कभी माफ् नही करेगी।

छत्तीसगढ़ में गेड़ी का अपना ही महत्त्व है। 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद अगर उन्हें छत्तीसगढ़ का सम्मान करना नही आता तो उनकी कड़ी निंदा करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ प्रदेश के त्योहार को मनाने का निर्णय मुख्यमंत्री ने लिया तो डॉ रमन को तकलीफ क्यो हो रही है।

छत्तीसगड़ में सबसे अधिक झूट बोलने वाला व्यक्ति कोई है तो वह रमन सिंह है। चुनाव में जितना झूठ उन्हकने कहा है उतना झूठ किसी ने नही कहा। वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ लेते ही किसान का कर्ज माफ् किया और धान की खरीदी कर अपना वादा पूरा किया। हमने तो सिर्फ घोषणापत्र में लिखा था जिसको पूरा किये।

रमन सिंह ने कहा है की केवल गेड़ी चढ़ना विकास नही है, जबकी गेड़ी हमारी संस्कृति है किसका अपमान किया गया है।

भूपेश की सरकार ने किसानों के लिए काम किया, तेंदूपत्ता के लिए काम किया। वही रमन सरकार में pwd में भ्रष्टाचार, सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार नया रायपुर में भ्रष्टाचार किया है। 15 साल भ्रष्टाचार करने वाले लोगो को एक साल काम करने वाली सरकार का विकास नही दिखता तो डॉ रमन को चश्मा बदल लेना चाहिए।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.