भारत बचाओ रैली : कांग्रेसी आज दिल्ली में केंद्र के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

भारत बचाओ रैली : कांग्रेसी आज दिल्ली में केंद्र के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : कांग्रेस की भारत बचाओ रैली आज. आज कांग्रेस जन दिल्ली में केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जंगी प्रदर्शन करेंगे. इस कार्यक्रम में सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह सहित देश भर के दिग्गज कांग्रेस नेता शामिल होंगे. इस दौरान देश भर से आए कांग्रेस के नेता रामलीला मैदान में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली के देश भर से सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्त्ता और नेता दिल्ली पहंच गए है. पार्टी सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम के लिए राहुल गाँधी के करीब 20 हजार मास्क भी बनाये गए है. इस कार्यक्रम के पहले कांग्रेस के कई प्रदेशो के मुख्यमंत्री राहुल गाँधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की बात भी दुहरा चुके है. इसे देखते हुए इस कार्यक्रम को राहुल गाँधी की पुनः ताजपोशी की तरह भी देखा जा रहा है.

कांग्रेस पार्टी भारत बचाओ रैली के लिए देश भर से अपने कार्यकर्ताओ और कांग्रेस विचारधारा के लोगो की कार्यक्रम स्थल में पहुँचाने में लगी है. इस रैली से कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से युवाओ को अपने साथ लेन का प्रयास भी करने जा रही है क्योकि आज का युवा ही ही कल का वोटर है. इस रैली में कांग्रेस पार्टी युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए विशेष तैयारी कर ली है सूत्रों के अनुसार इस रैली के लिए युवा कांग्रेस ने खास नारा तैयार किया है ‘मोदी है तो मंदी है’. 5 हजार यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता स्वेटर पहनकर रैली में मौजूद रहेंगे जिन पर यह नारा लिखा होगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.