वित्तमंत्री का बेटा सिद्धार्थ मलैया जीटीवी का 1 करोड़ रुपए पचा गया!

वित्तमंत्री का बेटा सिद्धार्थ मलैया जीटीवी का 1 करोड़ रुपए पचा गया!
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल. मप्र के वित्तमंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया पर आरोप है कि उन्होने जीटीवी के बकाया 1 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया. जीटीवी ने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अब मामला सीएम शिवराज सिंह के दरबार में पहुंचा है.

वित्त मंत्री के पुत्र की कम्पनी ‘ओम सत्यम’ दमोह, सागर, नरसिंहपुर, शहडोल, सतना आदि में केबल नेटवर्क चला रही है. सिद्धार्थ मलैया की कम्पनी पर आरोप है कि वह पेड चैनल का भुगतान किए बगैर, चोरी से ज़ी टीवी के पेड चैनल्स का प्रसारण कर रही है. ज़ी इंटरटेंटमेंट लिमिटेड ने सिद्धार्थ मलैया की कंपनी द्वारा पेड चैनल की पाईरेसी के सबूत इक्ट्ठा कर जब सिद्धार्थ मलैया से पेमेंट की मांग की, तो सिद्धार्थ मलैया ने यह कहकर हाथ झाड़ लिए कि अगर कोई निजी व्यक्ति उनकी कंपनी का बॉक्स लगाकर पेड चैनल की चोरी करता है, तो उसकी जिम्मेदारी उनकी नहीं है.

ज़ी इंटरटेंटमेंट लिमिटेड के आईपीआर कंसलटेंट मोहम्मद अकील ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ मलैया की कंपनी द्वारा बगैर भुगतान किए पेड चैनल दिखाना पाईरेसी एक्ट के तहत एक जुर्म है. सिद्धार्थ मलैया की कंपनी द्वारा पेड चैनल दिखाने का भुगतान करीब एक करोड़ रुपए से अधिक का बनता है. इस मामले में कंपनी ने सतना में सिद्धार्थ मलैया की कम्पनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इसके अलावा ज़ी इंटरटेंटमेंट लिमिटेड ने दमोह में भी सिद्धार्थ मलैया की कंपनी के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है. जब इस आवेदन पर पुलिस द्वारा जांच के नाम पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो कम्पनी ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.