बैंकॉक में सवास्दी मोदी में उमड़ा जनसैलाब

बैंकॉक में सवास्दी मोदी में उमड़ा जनसैलाब
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बैंकॉक : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी थाईलैंड की यात्रा पर बैंकॉक पहुंचे जहाँ निमिबुत्र स्टेडियम में भारतीय मूल के लोगो को सोम्बोधित किया. जहाँ प्रधानमंत्री मोदी के सामान में अमेरिका की तर्ज पर ‘सवास्दी PM मोदी ’ कार्यक्रम आयोजित किया गया. बैंकॉक में सवास्दी मोदी में उमड़ा जनसैलाब. जहाँ मोदी ने भारत थाईलैंड के रिश्तो को सिर्फ राजनीतिक न होकर इतिहासिक बताया.

बैंकॉक में अपने अनोखे अंदाज में लोगो से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बात की. इस दौरान उन्होंने कहा की मुझे बहुत ख़ुशी होती है जब मई भारतीय मूल के लोगो से बात करता हू, मुझे अच्चा लगता है की बे जहाँ भी रहे जिस भी देश में रहें भारत की चिंता करते है. हिंदुस्तान में क्या हो रहा है इस बात की जानकारी रखते है. उन्होंने कहा कि थाईलैंड के कण-कण और जन-जन में अपनापन नजर आता है। ये रिश्ते दिल, आत्म, आस्था और अध्यात्म के हैं।

बतादें प्रधानमंत्री अपने दौरे के दौरान आज रविवार को भारतीय आसियान समिट में भाग लेंगे. आसियान समिट में आने के लिए मोदी को थाईलैंड के प्रधानमंत्री प्रयुत चान-ओ-चा ने न्योता दिया है। इसके बाद वे ईस्ट एशिया और क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक साझेदारी (आरसीईपी) समिट में हिस्सा लेंगे। यह प्रधानमंत्री मोदी की सातवीं आसियान-इंडिया समिट और छठवीं ईस्ट एशिया समिट होगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.