विडियो: इमरान के ऑफिस में घुसीं टिकटॉक स्टार

विडियो: इमरान के ऑफिस में घुसीं टिकटॉक स्टार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
पाकिस्तान की मशहूर स्टार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह इस वजह से ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपना विडियो पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में शूट किया है। हरीम का यह विडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस विडियो को शेयर कर लोग पाकिस्तान की सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं।

हरीम इस विडियो में हाई-सिक्यॉरिटी वाले पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूप में दिखाई दे रही हैं। इसमें वह उस कुर्सी पर भी बैठ जाती हैं जहां पाकिस्तान के विदेश मंत्री बैठते हैं। इस विडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी के गाने बजते सुनाई दे रहे हैं।

जैसे ही सोशल मीडिया पर इस विडियो के वायरल होने के बाद इसकी आलोचना होने लगी तो अधिकारियों ने इस मामले पर जांच किए जाने की बात कही है। हालांकि लोकल मीडिया को हरीम शाह ने बताया कि वह इजाजत लेने के बाद ही ऑफिस में दाखिल हुई थीं। उन्होंने कहा कि अगर यह नियमों के खिलाफ था तो अधिकारियों को उन्हें विडियो बनाए जाने की इजाजत नहीं देनी थी। एक विडियो में हरीम उस कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं जिस पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बैठते हैं।

हरीम ने कहा, ‘मैं नैशनल असेंबली भी गई थी। वहां मैंने अपना पास लिया और सही तरीके से ही वहां दाखिल हुई। मुझे वहां किसी सिक्यॉरिटी ने नहीं रोका, मुझे कोई रुकावट नहीं मिली, किसी ने मेरी मदद नहीं की और मैं खुद ही वहां गई थी।’ हरीम के विडियो पर लोग नाराजगी ही नहीं जता रहे हैं बल्कि इमरान खान की सरकार का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

Source: International

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.