मेरठ में बीजेपी नेता पर फायरिंग, 'बयानबाज' नेताओं ने बताया जान को खतरा

मेरठ में बीजेपी नेता पर फायरिंग, 'बयानबाज' नेताओं ने बताया जान को खतरा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शादाब रिजवी, मेरठ
लखनऊ में हत्याकांड के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और संगठनों से जुड़े पदाधिकारी भी खतरा महसूस करने लगे हैं। वह सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। मेरठ में के दौराला मंडल अध्यक्ष अमरपाल सैनी की कार पर मोदीपुरम जाते वक्त बाइकर्स ने फायरिंग की। बकौल अमरपाल बदमाश कई राउंड फायरिंग करके फरार हो गए। दौराला और गंगानगर थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में गंगानगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।

साध्वी प्राची ने मांगी सुरक्षाअपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची मंगलवार को मेरठ में तीन दिन पहले मारे गए अधिवक्ता मुकेश शर्मा के यहां पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने खुद की जान को खतरा बताया। साध्वी ने कहा, ‘मेरे हरिद्वार आश्रम पर कई बार संदिग्ध लोग देखे गए। हमले की कोशिश की गई। इसलिए सीएम को मुझे सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए।’ उन्होंने कमलेश के हत्यारों को सख्त सजा देने की मांग भी की।

बीजेपी नेता को खुद की हत्या की आशंका, मांगी सुरक्षा
आतंकी हाफिज सईद की हत्या पर 51 लाख का इनाम घोषित करने वाले बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा को अपनी हत्या होने की आशंका है। उनका कहना है कि जिस तरह से कमलेश तिवारी की हत्या हुई है, उसी तरह हमारे साथ कुछ भी हो सकता है। आपको बता दें कि बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते है।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.