'दबंग 3' से सामने आया सई मांजरेकर का लुक, सलमान खान ने शेयर की तस्‍वीर और टीजर विडियो

'दबंग 3' से सामने आया सई मांजरेकर का लुक, सलमान खान ने शेयर की तस्‍वीर और टीजर विडियो
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

बॉलिवुड ऐक्‍टर की आने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ को लेकर फैंस के बीच काफी एक्‍साइटमेंट हैं। इसके कई पोस्‍टर्स और टीजर विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

अब ऐक्‍टर ने फिल्‍म से डेब्‍यू करने जा रहीं का लुक शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘हमारी प्‍योर इनोसेंट मासूम खुशी।’

इसके साथ सलमान ने एक टीजर भी रिलीज किया है जिसमें वह फिल्‍म में सई के कैरक्‍टर के बारे में बता रहे हैं। विडियो में वह कहते हैं, ‘ई है हमरी बेबी खुशी… सीधी-सादी, मासूम, अति सुंदर। अब इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं।’

सई ऐक्‍टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं। वह ‘दबंग 3’ से बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं। फिल्‍म को लेकर खुद सई काफी एक्‍साइटेड हैं। इससे पहले ऐसे ही एक विडियो टीजर में सलमान यानी चुलबुल पांडे ने सोनाक्षी सिन्‍हा यानी रज्‍जो को पेश किया था।

बता दें, 23 अक्टूबर को ‘दबंग 3’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। सलमान इस मौके पर चुलबुल पांडे अवतार में नजर आएंगे और ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के अलावा चेन्नै, बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में एकसाथ ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

हर शहर में इवेंट के दौरान सलमान के फैंस मौजूद रहेंगे और विडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए वे अपने चहेते स्‍टार से बात कर सकेंगे। ‘दबंग 3’ सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.