दोस्‍ताना 2: पहली बार एक फ्रेम में एकसाथ दिखे कार्तिक, जाह्नवी और लक्ष्‍य

दोस्‍ताना 2: पहली बार एक फ्रेम में एकसाथ दिखे कार्तिक, जाह्नवी और लक्ष्‍य
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कार्तिक आर्यन, और स्‍टारर फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तीनों ऐक्‍टर्स इन दिनों फिल्‍म की तैयारियों में बिजी हैं।

इस बीच उनकी एक तस्‍वीर सामने आई है जिससे लग रहा है कि शूटिंग के दौरान सभी ऐक्‍टर्स काफी इंजॉय कर रहे हैं। फोटो में कार्तिक और लक्ष्‍य हंसते दिख रहे हैं जबकि जाह्नवी मेलोड्रैमेटिक लुक दे रही हैं।

भले ही फिल्‍म रिलीज होने में वक्‍त हो लेकिन पहली बार एक फ्रेम में नजर आ रहे तीनों ऐक्‍टर्स की यह तस्‍वीर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें, ‘दोस्‍ताना 2’ का डायरेक्‍शन Collin D’Cunha कर रहे हैं। इस फिल्म से वह अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

Collin ने इससे पहले ‘संजू’ और ‘पीके’ में राजकुमार हिरानी को, ‘भाग मिल्‍खा भाग’ में राकेश ओमप्रकाश मेहरा को और ‘तलाश’ में रीमा कागती को असिस्‍ट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अब अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में दिखेंगे। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ ‘आज कल’ और कियारा आडवाणी के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे।

वहीं, जाह्नवी अब अपनी अगली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी जैसे ऐक्‍टर्स दिखाई देंगे। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की जांबाज पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.