करण जौहर को पसंद आई धनुष की 'असुरन', फैंस ने हाथ जोड़कर कहा- अब इसका रीमेक न बना देना

करण जौहर को पसंद आई धनुष की 'असुरन', फैंस ने हाथ जोड़कर कहा- अब इसका रीमेक न बना देना
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ” की काफी तारीफ हो रही है। फिल्‍म में के काम को क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। इसमें लीड ऐक्‍ट्रेस मंजू वॉरियर हैं।

ट्विटर पर फिल्‍म को लेकर आम लोगों के साथ-साथ सिलेब्‍स भी ट्वीट कर रहे हैं। हाल ही में महेश बाबू ने बताया था कि उन्‍हें ‘असुरन’ बेहद अच्‍छी लगी। अब इस फैन क्‍लब में बॉलिवुड फिल्‍ममेकर का भी नाम जुड़ गया है।

करण ने ट्वीट किया, ‘क्‍या खूब फिल्‍म है असुरन!! फिल्‍म ठोस तरीके से हिट करती है। के क्राफ्ट और उनकी स्‍टोरीटेलिंग से प्रभावित हूं। और धनुष अद्भुत से परे हैं। रॉक सॉलिड परफॉर्मेंस। तूफान से पहले उनके शांत होने का कोई मुकाबला नहीं है। प्‍लीज इसे देखें।’

करण के ट्वीट पर कई फैंस ने रिऐक्‍ट किया और कहा कि वह असुरन का रीमेक राइट्स न खरीदें। कई लोग इस बात से भी निराश हुए कि करण ने अपने ट्वीट में फिल्‍म की ऐक्‍ट्रेस मंजू का जिक्र नहीं किया। देखें, फैंस के ट्वीट्स:

बता दें, करण इन दिनों साउथ की फिल्‍मों में काफी इंट्रेस्‍ट दिखा रहे हैं। इससे पहले वह तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के राइट्स खरीद चुके हैं। इसके अलावा उन्‍होंने ट्वीट कर यह भी बताया था कि उन्‍हें विजय की फिल्‍म ‘बिजिल’ काफी पसंद आई।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.