Exclusive! एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा, सूत्र ने बताई ब्रेकअप की वजह

Exclusive! एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा, सूत्र ने बताई ब्रेकअप की वजह
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पिछले दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं। अब खबर है कि दोनों ने इस रिश्ते से क्विट कर लिया है क्योंकि दोनों अपने हेक्टिक वर्क शेड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे।

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट में कहा गया था कि दोनों एक-दूसरे के फिल्म सेट पर जाकर एक-दूसरे के लिए वक्त निकालने की कोशिश किया करते हैं, लेकिन इन सबके बीच वे एक-दूसरे के लिए क्वॉलिटी टाइम नहीं निकाल पा रहे।

अब एक सूत्र ने जानकारी दी है कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि वे सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हुए हैं इनके बीच कोई आपसी मनमुटाव भी नहीं। सूत्र के मुताबिक, वे अब भी एक-दूसरे के टच में हैं और दोनों बतौर फ्रेंड्स बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों अक्सर साथ नजर आते और पपराजी के कैमरे की निगहों पर रहते। इनके रिलेशनशिप को लेकर काफी खबरें सुनने के मिलती रही हैं, इसलिए दोनों ने तय किया है कि वे अब अपने लिए वक्त निकालेंगे और अपने करियर पर फोकस करेंगे।

अब दोनों अपनी फिल्म ‘आज कल’ के प्रमोशन में भी जुटने वाले हैं। इसके बाद कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ में और सारा अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में जुट जाएंगी। इसके अलावा कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’, ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भी नजर आएंगे।

Source: Bollywood

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.