बनारस के कार्यकर्ताओं से 24 को संवाद करेंगे पीएम मोदी

बनारस के कार्यकर्ताओं से 24 को संवाद करेंगे पीएम मोदी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

विकास पाठक,
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व वॉलनटिअर्स के साथ सीधा संवाद करेंगे। भले ही बनारस न आ पा रहे हों पर दीपावली से पहले 24 अक्‍टूबर की शाम नमो ऐप के जरिए वह संवाद कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं के बीच होंगे।

बीजेपी मुख्‍यालय से पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम की सूचना मिलते ही बनारस संसदीय सीट में आने वाली पांच विधानसभा के विधायकों की ओर से कार्यकर्ताओं को एसएमएस और वॉट्सऐप पर मेसेज भेजकर जानकारी दी जा रही है। में भाग लेने के साथ कार्यक्रम से पहले अपने सुझाव या प्रश्न दे सकते हैं। इसके लिए नरेंद्र मोदी ऐप प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड करना होगा। ओटीपी से वेरिफ़ाइ कर प्रोफाइल भरने के लिए मतदाता पहचान पत्र जरूरी होगा। इससे कार्यकर्ताओं को स्‍थानीय नोटिफिकेशन और जानकारी भी प्राप्‍त होती रहेगी। इसके बाद वॉलनटिअर्स मॉड्यूल में जाकर डिजिटल वॉलनटिअर्स सेक्‍शन से सरकार के कार्यों की जानकारी साझा की जा सकेगी।

बीजेपी मीडिया प्रभारी नवरतन राठी के अनुसार शहर दक्षिणी विधानसभा के कार्यकर्ताओं के पीएम मोदी से संवाद कार्यक्रम मैदागिन स्थित अग्रसेन महिला पीजी कॉलेज के सभागार में होगा। यहां बड़ी एलईडी स्‍क्रीन लगाई जाएगी। ऐप डाउनलोड करने की भी व्‍यवस्‍था होगी। इसी तरह की व्‍यवस्‍था शहर उत्तरी, कैंट, रोहनिया व सेवापुर विधानसभा क्षेत्रों में भी की जाएगी।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.