बेकाबू जहाज के कप्तान जैसे हैं कमलनाथ: बीजेपी

बेकाबू जहाज के कप्तान जैसे हैं कमलनाथ: बीजेपी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल
मध्यप्रदेश में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विवेक अग्रवाल के खिलाफ ईओडब्ल्यू में शिकायत दर्ज किए जाने के बाद अफसरों और मंत्रियों के बीच जारी खींचतान को लेकर के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री को ‘बेकाबू जहाज का कप्तान’ बताया है।

सिंह की ओर से गुरुवार को जारी बयान में कहा गया है कि कहने को भले ही कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री हों, लेकिन उनकी स्थिति उस जहाज के कप्तान जैसी है, जिसकी हर प्रणाली नियंत्रण से बाहर हो चुकी है और स्टाफ के सदस्य बिना किसी सामंजस्य के मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई किसी को नीचा दिखाने का प्रयास कर रहा है, तो कोई किसी को उसकी हैसियत दिखाने हथकंडेबाजी कर रहा है। ऐसे में यह सुनिश्चित हो चुका है कि प्रदेश सरकार रूपी यह डगमगाता जहाज विकास की मंजिल तो दूर, उसके रास्ते पर भी नहीं आ सकेगा।

सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार में व्याप्त ऊहापोह की स्थिति का सबसे ताजा उदाहरण आईएएस अधिकारी विवेक अग्रवाल के खिलाफ ईओडब्लू द्वारा शुरू की गई जांच का है। इस मामले को लेकर आईएएस एवं आईपीएस लॉबी फिर आमने-सामने है और सामान्य प्रशासन मंत्री को इसकी जानकारी ही नहीं है कि कौन क्या कह रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘ईओडब्लू ने जांच शुरू की, तो आईएएस अधिकारी असोसिएशन की त्यौरियां चढ़ गईं। असोसिएशन की अध्यक्ष गौरी सिंह ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर विभिन्न जांच एजेंसियों के लिए अडवायजरी जारी करने की मांग कर डाली है। इस मामले में के नेता कह रहे हैं कि जांच जारी रहेगी, तो सामान्य प्रशासन मंत्री को यह पता ही नहीं है कि आईएएस असोसिएशन किस तरह ईओडब्लू पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहा है।’

Source: Madhyapradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.