मंच पर बैठे थे तेजस्वी, नीचे जमकर चलीं कुर्सियां

मंच पर बैठे थे तेजस्वी, नीचे जमकर चलीं कुर्सियां
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

सहरसा
के सहरसा जिले की सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसी के मद्देनजर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव के सामने ही कार्यकर्ताओं के बीच बवाल शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सियों से मारपीट होने लगी। इस घटना में कुछ कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है।

जानकारी के मुताबिक, एक शख्स तेजस्वी यादव को माला पहनाना चाहता था लेकिन उसे कुछ सुरक्षाकर्मियों ने मंच से नीचे उतार दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं के बीच ही विवाद होने लगा। बता दें कि सिमरी बख्तियारपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक दिनेश चंद्र यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से सांसद बन गए, जिसके बाद यहां चुनाव हो रहा है। इस सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। सिमरी बख्तियारपुर सीट से आरजेडी ने जफर आलम को कैंडिडेट घोषित किया है। उन्हीं का प्रचार करने तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं के बवाल में घायल हुआ शख्स
इस मामले में एनबीटी ऑनलाइन ने बख्तियारपुर थाने में बात की। सब-इन्स्पेक्टर मोहम्मद फिरदौस खान ने बताया कि कार्यकर्ताओं के बीच बवाल हो गया, जिसमें मिथिलेश यादव (25) नाम का एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची।

Source: National

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.