उत्तराखंड: खाई में गिरी जीप, 8 की मौत, 5 घायल

उत्तराखंड: खाई में गिरी जीप, 8 की मौत, 5 घायल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

चमोली/देहरादून
उत्तराखंड के चमोली जिले में रविवार को यात्रियों को लेकर जा रही एक जीप खाई में गिर गई। देवाल ब्लॉक में हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए। हादसे की जानकारी के बाद चमोली जिला प्रशासन की टीम ने पुलिस और एसडीआरएफ के साथ मिलकर यहां बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है। एसडीआरएफ की एसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि एक शख्‍स लापता है। आशंका है कि उसकी भी मौत हो चुकी होगी।

जानकारी के मुताबिक, चमोली जिले के देवाल-घेस रोड पर रविवार दोपहर कुछ लोग एक जीप में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान काली ताल के पास यह वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने खाई में गिरे लोगों को निकालने के लिए बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

वाहन में 14 से ज्यादा लोग थे सवार
सूत्रों का कहना है कि हादसा दोपहर करीब दो बजे हुआ था, जिसकी जानकारी के बाद पुलिस की टीमों ने यहां राहत कार्य शुरू किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे का शिकार हुए वाहन में 14 लोग सवार थे। चमोली जिले के पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार इस दुर्घटना के घायलों में से तीन को देवाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है जबकि दो घायलों को वहां से हायर सेंटर रिफर किया गया है।

Source: National

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.