प्लॉट के नाम पर इंदौर के व्यापारी से 23 लाख स्र्पए छीने, गिरफ्तार

प्लॉट के नाम पर इंदौर के व्यापारी से 23 लाख स्र्पए छीने, गिरफ्तार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पेटलावद (झाबुआ). तीन साथियों के साथ मिलकर इंदौर के दंपती से ठगी करने वाले आरोपी को पेटलावद पुलिस ने गिरफ्तार किया. वह नाम बदलकर यहां रह रहा था. उसने पेटलावद के एक व्यक्ति से भी नकली सोना देकर ठगी की. पुलिस को उसके तीन अन्य साथियों की तलाश है.

पुलिस के अनुसार इंदौर के व्यापारी को झाबुआ में जमीन दिखाकर आधी कीमत में दिलाने का लालच दिया और 23 लाख स्र्पए लेकर राजस्थान के सांवरिया बुलाया. यहां चारों ने स्र्पए छीन लिए और फरार हो गए. कभी संजय शर्मा तो कभी मनीष तो कभी मोहम्मद अली के नाम से ये व्यक्ति ठगी करता रहा.

पेटलावद में वह 4 महीने से किराए के मकान में रह रहा था. पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी मोहम्मद अली बोहरा उर्फ मनीष उर्फ संजय शर्मा निवासी इंदौर को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित जुल्फिकार पिता शब्बीर हुसैन निवासी इंदौर ने पेटलावद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

करीब 4 माह पहले इंदौर में आरोपी से उसकी पहचान हुई. उसकी दुकान से दो गैस के चूल्हे खरीदकर ले गया था. इसके बाद आरोपी एक दिन दुकान पर आया और बोला कि झाबुआ में जमीन बिकाऊ है, जिसे वह उसे आधे दाम में दिलवा देगा. जुल्फिकार ने भी उसकी बात का भरोसा कर अपना विजिटिंग कार्ड दे दिया.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.