हरियाणा की तरह महाराष्ट्र के स्टार प्रचारकों में सिद्धू का नाम शामिल नहीं

हरियाणा की तरह महाराष्ट्र के स्टार प्रचारकों में सिद्धू का नाम शामिल नहीं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई : कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची में सिद्धू का नाम शामिल नहीं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने राज्य के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट की खासियत यह है की इसमें हरियाणा की तरह स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू का नाम शामिल नहीं है.

कांग्रेस की सूचि में सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम शामिल है. महाराष्ट्र में अंतर्कलह से जूझ रही कांग्रेस ने इस बार भी कुछ ग्लैमर का भी सहारा लेते हुए शत्रुघ्न सिन्हा और नगमा को सूचि में स्थान दिया है वाही अपने अनोखे अंदाज़ के लिए मशहूर कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची में सिद्धू का नाम शामिल नहीं.

कांग्रेस और शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मिलकर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस, एनसीपी के साथ गठबंधन के तहत 125 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली थी लेकिन छोटे दलों के लिए छोड़ी गई सीटों पर बात नहीं बन पाने के बाद उसने 140 से अधिक सीटों पर लड़ने का निर्णय लिया. कांग्रेस ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को 20 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए. पार्टी ने पहले 19 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की फिर किसान कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले को सकोली विधानसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.