दुर्ग तहसील में यथावत रहने चार गावों के हजारों लोगों ने किया हस्ताक्षर

दुर्ग तहसील में यथावत रहने चार गावों के हजारों लोगों ने किया हस्ताक्षर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

दुर्ग तहसील में यथावत रहने अंजोरा,ढाबा,भेडशर, डांडेसरा,के ग्रामीणों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान ,उक्त ग्रामीणों का तहसील दुर्ग है जिसे वर्तमान में भिलाई 3 में सम्मिलित होने की चर्चा है ।
जो कि इन ग्रामों से करीब 30 किलोमीटर दूर है एवम दुर्ग तहसील 15 किलोमीटर साथ ही इन ग्रामो में सड़क जरूर है किंतु ग्रामों में सार्वजनिक यातायात की सुविधा भी नही है। साथ ही भिलाई जाने के लिए दुर्ग को पार करना पड़ेगा ग्रामीणों को इन सब मे बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ेगा । जिससे बचने दुरुग तहसील में चारो ग्रामपंचायतों के नागरिकों से समर्थन पत्र में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धर्मेश देशमुख के नेतृत्व में ग्रामीणों की मांग को ध्यान में रखते हुए हस्ताक्षर अभियान

21 सितम्बर 2019 को शुरू हुआ अभियान
जिसमे ,अंजोरा,ढाबा,भेड़सर,डांडेसरा को यथावत दुर्ग तहसील रखने हेतु समर्थन लिया जा रहा है।
आज इसी कड़ी में युवा कांग्रेस जिला सचिव धर्मेश देशमुख के नेतृत्व ग्राम भेडशर में तहसील को यथावत रखने हेतु हस्ताक्षर अभियान किया गया जिसमें सर्वप्रथम हस्ताक्षर जनपद सदस्य प्रतिनिधि चेमन देशमुख, प्रेम दिल्लीवार ग्राम सरपंच चेतन देशमुख, उपसरपंच डॉ नरेन्द्र देशमुख द्वारा किया गया साथ ही हजारों की सँख्या में ग्रामीणों ने समर्थन में हस्ताक्षर किया । अभी तक लगभग 3500 लोगो ने समर्थन के रूप में अपना हस्ताक्षर कर चुके है कार्यक्रम में मुख्य रूप से हीरा देशमुख, वसन्त देशमुख,केदार देशमुख,बलराम देशमुख,योगेश देशमुख,साथ ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.