अपराधियों को इतना निरंकुश नहीं होने देंगे कि एनकाउंटर करना पड़े : मिश्रा

अपराधियों को इतना निरंकुश नहीं होने देंगे कि एनकाउंटर करना पड़े : मिश्रा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इंदौर. ग्वालियर से इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पर पदभार ग्रहण करने पहुंचे नवागत प्रभारी डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा  ने कहा कि वे शहर को पहले जैसा ही रखेंगे. यहां अपराधियों के लिए कोई जगह नही होगी और यदि जरूरत पड़ी तो एनकाउंटर भी कर सकते हैं. वहीं, विदा हो रहे डीआईजी थोड़े रुआंसे थे और बोले कि यहां की जनता बहुत जागरूक है. उधर, एडीजी ने भी सोमवार को पदभार ग्रहण किया है.

सोमवार को इंदौर पुलिस विभाग में डीआईजी और एडीजी ने विदाई ली. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने पदगृहण करते हुए कहा कि वे गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेेंगे. भूमाफिया-सूदखोर, चिटफंड कंपनियों का जाल अब नही चलेगा. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए और भी नए प्रयोग किए जाएंगे, लेकिन पुराने डीआईजी की कार्यप्रणाली को भी बरकरार रखा जाएगा. वैसे ही पेट्रोलिंग, गश्त और जांच पड़ताल होगी. गुंडो पर भी वैसे ही प्रयोग होंगे. गुंडे और बदमाशों पर इतनी सख्ती कर दी जाएगी कि एनकाउंटर जरूरत नही पड़ेगी. वे उज्जैन महाकाल के दर्शन के बाद इंदौर पहुंचे थे.

बहुत अच्छा काम रहा

उधर, विदा हो रहे डीआईजी संतोष कुमारसिंह ने कहा कि यहां के लोग भी बहुत जागरुक है. लोग आगे होकर शिकायतें और सुझाव देते हैं. उम्मीद है कि हम फिर मिलेंगे.

हम अच्छा काम करेंगे

दोपहर को नवागत एडीजी अजय कुमार शर्मा भी पदभार गृहण करने कार्यालय पहुंचे. उन्होंने कहा कि इंदौर के बारे में काफी कुछ सुना है और यहां अच्छा काम व चुनौतियां भी है. हम अच्छे से निभाएंगे और बढ़िया काम करेंगे. सबका सहयोग मिलेगा और जनता की सेवा कर सकें यही प्रयास रहेगा . अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे. कोशिश करेंगे कि गलती का कोई मौका न दिया जाए.

हमेशा यादें रहेंगी

भोपाल ट्रांसफर हुए एडीजी विपिन माहेश्वरी ने कहा कि यहां काम करने के दौरान अच्छी यादें भी जुड़ी है. स्टाफ व शहर के लोेग भी अच्छे हैं. कई बड़े ऑपरेशन किए हैं. आगे भी करेंगे

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.