बिल्डर सत्यम जैन ने साथियों के साथ थाने में सरेंडर किया

बिल्डर सत्यम जैन ने साथियों के साथ थाने में सरेंडर किया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

जबलपुर . आयकर अधिकारियों पर हमला करने वाले बिल्डर सत्यम जैन ने रविवार की शाम गोरखपुर थाने में साथियों के साथ जाकर सरेंडर कर दिया. सत्यम को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि आयकर ने बिल्डर के रामपुर स्थित ओजस एम्पीरिया कार्यालय में छापे की कार्रवाई की थी.

बुधवार शाम इनकम टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर आलोक भूरा, इंस्पेक्टर अविनाश कुमार, अजय कुमार और धनंजय के साथ बिल्डर की सम्पत्ति का ब्योरा इकट्ठा कर रहे थे. उसी दौरान शाम लगभग पौने छह बजे बिल्डर सत्यम जैन वहां पहुंचा और हंगामा करने लगा. अधिकरियों ने कुछ देर में कार्रवाई खत्म होने की बात कही. इस बीच सत्यम बाहर गया और लाठियों से लैस अपने साथियों के साथ वहां दोबारा पहुंचा और आयकर अधिकारियों पर हमला कर दिया था.

आयकर अधिकारियों पर प्रताडि़त करने का आरोपइधर बिल्डर सत्यम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हस्ताक्षित शिकायत भेजकर आयकर अधिकारियों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है. आरोप लगाया कि आयकर के अधिकारी कारवाई के दौरान उस पर बड़ी रकम सरेंडर करने का दबाव बना रहे थे. इनकार करने पर अफसरों ने उसे धमकाया. जैन ने मारपीट से इनकार करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.