सनी लियोनी गूगल पर लोगो की पहली पसंद

सनी लियोनी गूगल पर लोगो की पहली पसंद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई : सेंसुअल और हॉट सनी लियोनी गूगल पर लोगो की पहली पसंद है. सन्नी ने सर्च के मामले में इन्टरनेट पर बड़ी बड़ी हस्तियों को भी पछाड़ दिया है. इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक भारत में गूगल सर्च में सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी टॉप पर हैं.

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के मुताबिक सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने ढूंढा है. इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूवोर्त्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया है.

इसकी जानकारी लगने के बाद सनी लियोनी ने कहा कि ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक महान भावना है’. पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी लियोनी पहले स्थान पर रही थीं.

शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है।’ पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.