भाजपा का मकसद राजनीति नहीं, राष्ट्र सेवा है-बृजमोहन

भाजपा का मकसद राजनीति नहीं, राष्ट्र सेवा है-बृजमोहन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भाजपा सदस्यता अभियान के तहत आयोजित “संगठन पर्व” में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल।
रायपुर-छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए गर्व की बात है कि हम भाजपाई हैं। हम उस दल के राष्ट्रवादी कार्यकर्ता हैं जिसे जनता ने पूर्ण विश्वास के साथ राष्ट्र का नेतृत्व सौंपा है। आज यह दुनिया देख रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सक्षम नेतृत्व में हमारा भारत देश उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता चला जा रहा है। उन्होंने यह बात भारतीय जनता पार्टी के संगठन पर्व पर हो रहे सदस्यता अभियान के दौरान कहीं। संगठन पर्व का यह कार्यक्रम जगन्नाथ मंदिर पुरानी बस्ती और मां महामाया मंदिर वार्ड में आयोजित था। इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने सैकड़ों नागरिकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।
कार्यक्रम में उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए बृजमोहन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने 11 करोड़ सदस्यों के साथ विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है। इस बार संगठन ने और ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को पूरा करने भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता घर-घर जा रहे हैं और इच्छुक लोगों को भाजपा की सदस्यता दिला रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद राजनीति करना नहीं है बल्कि राजनीति के माध्यम से राष्ट्र की सेवा करना है। इसी उद्देश्य को लेकर बढ़ रही भाजपा ने अपने सफल कार्य योजना से राष्ट्र के सर्वांगीण विकास करके दिखाया है। विकास का यह क्रम निर्बाध रूप से बढ़ता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कार्यकुशलता का परिणाम है कि विश्व बिरादरी के समक्ष भारत का मान बढ़ा है। भारत विरोधी आतंकियों को पनाह देने वाले दुश्मन देश पाकिस्तान को दुनिया से अलग-थलग करने में भारत सफल हुआ है। आज पाकिस्तान भारत के सामने घुटनों पर है। इस बात का नजारा हमको तब देखने को मिला जब पाकिस्तान के कब्जे से वायू सेना के हमारे वीर योद्धा अभिनंदन को 24 घंटों के भीतर छुड़ाया गया।
यह बात हम गर्व से कह सकते हैं कि भाजपा ने नरेंद्र मोदी के रूप में एक दमदार प्रधानमंत्री देश को दिया है। जिसने पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित कर रखा है।
इस अवसर पर श्रम कल्याण मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष सुभाष तिवारी, डॉ. सुखनंदन सोनकर, भाजयुमों महामंत्री संजू नारायण सिंह,अनुराग अग्रवाल, चूड़ामणि निर्मलकर, जोन अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर ,सजल श्रीवास्तव,किरण अग्रवाल,मनोज ठाकुर,सीमा सिंह,सरिता वर्मा,बद्री गुप्ता,अनुराग पांडे,राहुल राव,जय प्रकाश देवांगन,प्रकाश कसेर आदि उपस्थित थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.