शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे आकाश विजयवर्गीय

शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे आकाश विजयवर्गीय
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल : शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे आकाश विजयवर्गीय. सोमवार को भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास पर आकाश विजयवर्गीय पहुंचे थे.बंद कमरे में शिवराज, आकाश और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के बीच बैठक हुई. माना जा रहा है कि इस बैठक में आकाश से बैटकांड को लेकर सवाल जवाब पूछे गए. हालांकि, बैठक के बाद आकाश ने मीडिया से बात नहीं की.

बतादें आकाश विजयवर्गीय बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे है और विधायक है. आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई की थी, जिसके लिए उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्त टिप्पणी की थी और उसके बाद आकाश को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया.

सूत्रों की माने तो आकाश नोटिस का जवाब देने पहुंचे थे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के घर.सूत्रों के अनुसार, ऐसी संभावना थी कि आकाश को पार्टी माफ कर देगी, क्योंकि वह वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं. मगर प्रधानमंत्री मोदी की नारजगी के बाद उन्हें नोटिस जारी किया गया है. इससे इस बात की आशंका बढ़ गई है कि अन्य नेताओं को भी नोटिस जारी हो सकते हैं.

इधर पार्टी सूत्रों ने बतायाआकाश को नोटिस राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के दखल के बाद जारी किया गया है. प्रदेश इकाई पूरी तरह पसोपेश में थी कि आखिर इस मसले पर क्या किया जाए,  क्योंकि यह मामला कैलाश विजयवर्गीय के बेटे से जुड़ा हुआ था, लेकिन नोटिस भेज दिए जाने के बाद भी पार्टी का कोई भी नेता और पदाधिकारी सामने आकर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.