भीम आर्मी प्रमुख ने कहा बसपा ने उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत खो दी

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा बसपा ने उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत खो दी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पीलीभीत : भीम आर्मी प्रमुख ने कहा बसपा ने उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत खो दी है. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने मायावती पर कांशीराम द्वारा शुरू किए गए सामाजिक न्याय आंदोलन को कमजोर करने के प्रयास का आरोप लगाया है।

चंद्रशेखर ने यहां पत्रकारों से कहा कि बसपा ने उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत खो दी है। मायावती ने समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन तोड़कर बहुजन आंदोलन को कमजोर कर दिया है। उन्होंने कहा, “यह फैसला उन कमजोर वर्ग के लोगों के पक्ष में नहीं है, जिन्हें इस गठबंधन से मजबूती मिली थी।”

चंद्रशेखर द्वारा बहुजन समाज पार्टी में मायावती के रिश्तेदारों को ऊँचे पद मिले पर भी कटाक्ष करते हुए कहा की मयावती ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने और अपने भाई आनंद कुमार और भतीजे आकाश आनंद को पार्टी के शीर्ष पदों पर नियुक्त किया है । यह पूछे जाने पर कि क्या 2022 में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी भाग लेगी, उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अभी तक निर्णय नहीं लिया गया है।

बतादें मायावती चंद्रशेखर की हमेशा आलोचना करती रही हैं। उन्होंने चंद्रशेखर को भाजपा की बी टीम तक कहा लेकिन, ऐसा पहली बार है जब भीम आर्मी प्रमुख ने बसपा अध्यक्ष पर हमला बोला है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.