ममता ने सीएम पद छोड़ने की पेशकश की कहा इमरजेंसी जैसे हालात

ममता ने सीएम पद छोड़ने की पेशकश की कहा इमरजेंसी जैसे हालात
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कोलकाता. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद तृणमूल कांग्रेस की शनिवार को समीक्षा बैठक हुई। ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की पेशकश की। बैठक के बाद उन्होंने बताया कि इसके बारे में उन्होंने पार्टी को पहले ही बता दिया था। लेकिन पार्टी ने इनकार कर दिया। ममता ने भाजपा पर ध्रुवीकरण का आरोप लगाया।

इसके पहले सोशल मीडिया में एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमे मुख्यमंत्री निवास में तृणमूल नेताओ और कार्यकर्ताओ द्वारा तोड़फोड़ करते हुए दिखाया गया था. इस विडियो में ममता भी थी और परेशान भी लग रही थी.

शनिवार को ममता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, ”बंगाल में इमरजेंसी जैसे हालात बनाए गए। केंद्रीय सुरक्षाबलों ने हमारे खिलाफ काम किया। हिंदू-मुस्लिम का माहौल बनाया गया, इसके चलते वोट बंट गए। हमने इस बारे में चुनाव आयोग से भी शिकायत की, लेकिन कुछ नहीं हुआ।” उन्होंने चुनाव आयोग पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया।

उल्लेखनीय है की बीते लोकसभा चुनावो में ममता की पार्टी की करारी हार हुई है, तृणमूल कांग्रेस केवल बारह सीटो पर सिमट कर रह गई है जबकि चुनाव के पहले ममता का नाम गठबंधन से प्रधानमंत्री पद की दौड़ में चल रहा था.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.