तेज प्रताप ने बदला रुख, अब तेजस्‍वी यादव को बताया जान से प्‍यारा

तेज प्रताप ने बदला रुख, अब तेजस्‍वी यादव को बताया जान से प्‍यारा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना : बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार में जारी घमासान में अब नया मोड़ आ गया है। लालू यादव के बड़े बेटे और इन दिनों विद्रोह की बिगुल बजाए तेज प्रताप ने बड़ी बहन मीसा यादव से समर्थन नहीं मिलने के बाद अपने सुर नरम कर लिए हैं। बीते दिनों एक रैली में तेज प्रताप के खुद को ‘दूसरा लालू’ बताने वाले तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई की शान में कसीदे कढे़ हैं।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर अपने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव के लिए लिखा, ‘मेरा वह हिम्‍मत है, मेरा वह सहारा है, भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्‍यारा है। मुझ पर आती है मुसीबत तो वह संभाल लेता है, पीछे हटने का न भाई नाम लेता है। खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा, इसी सोच के साथ वह हर काम अंजाम देता है।

बता दें कि लालू परिवार में विरासत को लेकर चल रही जंग के बीच तेज प्रताप ने पिछले दिनों जहानाबाद में एक रैली में खुद को ‘दूसरा लालू यादव’ बताया था। उनके इस बयान के बाद उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद यादव का असली उत्तराधिकारी उत्‍तराधिकारी बता दिया। मीसा के तेजस्‍वी के साथ जाने के बाद तेज प्रताप ने बुधवार को अपने सुर नरम कर लिए।

इससे पहले जहानाबाद में एक चुनावी रैली में अप्रत्यक्ष रूप से अपने छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा था, ‘मेरे पिता जहां एक ही दिन में लोगों से मिलने के साथ-साथ 12 से अधिक चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेते थे, वहीं आजकल के नेता 2-4 रैलियों में ही थक जाते हैं।’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.