प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर आया मां का बयान

प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक पर आया मां का बयान
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस साल के मेट गाला में कई सेलेब्रिटीज के फैशन ने फैंस को चौंका दिया। कुछ सेलेब ऐसे आउटफिट और मेकअप में पहुंचे जिसे देख लोग डर भी गए । इनमें से एक प्रियंका चोपड़ा भी रहीं । प्रियंका मेट गाला में शिमरी गाउन पहनकर पहुंची थीं । खड़े घुंघराले बाल, सफेद आईब्रो और रेड लिपस्टिक में प्रियंका अतरंगी लग रही थीं ।

गाला के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही प्रियंका के कॉस्ट्यूम्स पर बने मीम्स जमकर वायरल हो रहे हैं। हालांकि इन मीम्स और ट्रोल का जवाब प्रियंका की तरफ से नहीं आया ।

अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका के आउटफिट को लेकर खुशी जताई है। मधु चोपड़ा ने कहा, “मैंने प्रियंका की तस्वीर देखते ही उसे कॉल किया, जी किया कि यहां होती तो झप्पी पा लेती, बहुत सुंदर और स्पेशल लग रही थी। निक और प्रियंका दोनों ही काफी जंच रहे थे। निक को देख तो मुझे किसी डॉन की याद आ गई।”

बता दें कि मधु चोपड़ा अब एक प्रोड्यूसर भी हैं । जिस लुक और ड्रेस के लिए प्रियंका इतनी ट्रोल हुईं उसे बनाना आसान नहीं था । इस ड्रेस की कीमत भी लाखों में थी । प्रियंका चोपड़ा के ‘Dior’ गाउन की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.