पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- ‘लालू का एजेंट’

पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- ‘लालू का एजेंट’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटनाः पटना साहिब के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को अपने घर में अब अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ता पटना स्थित पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा लालू यादव के इशारे पर एजेंट की तरह काम कर रहे हैं. और कांग्रेस को धोखा दे रहे हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में अनिश्तिचकालीन धरणा पर बैठ गए हैं. उन्होंने मांग की है कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट वापस लिया जाए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में रहकर पार्टी के खिलाफ ही काम कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं ने सिन्हा को लालू का एजेंट बताते हुए कहा कि वह जब एयरपोर्ट पर आए तो कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे. लेकिन वह तेजस्वी यादव और लालू परिवार से मिलने चले गए. वहीं, यूपी में भी पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. अपनी पत्नी को सपा से टिकट दिलाकर कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं.

वह कांग्रेस में ही रहकर सपा और बसपा के मुखिया को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं. इसलिए वह कांग्रेस में रहने लायक नहीं है. उन्हें कांग्रेस से बाहर करना चाहिए. लालू यादव के एजेंट के रूप में कांग्रेस में रहकर वह पार्टी को बर्बाद करने आए हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.