शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी के बहाने किया PM मोदी-शाह पर हमला

शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी के बहाने किया PM मोदी-शाह पर हमला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मुखर हो उठे हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर की तरफ इशारा कर निशाना साधा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व को न्यूटन का तीसरा नियम याद दिलाते हुए कहा कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी को पितातुल्य बताते हुए उनके साथ पार्टी में हुए सलूक पर नाराजगी जाहिर की.
बीजेपी ने काफी दिनों से नेतृत्व से बागी तेवर अख्तियार करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का भी टिकट काट दिया है. शत्रुघ्न बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद हैं. इस पार पार्टी ने उनका पत्ता साफ कर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में कहा- सरजी,  राफेल बाबा, चालीस चौकीदार का किरदार निभाने की जगह अगर कुछ कर सकते हैं सुधार करने वाले कुछ कदम उठाइए. नुकसान की भरपाई के लिए पहल करिए.उन्होंने कहा कि अमित शाह की लालकृष्ण  आडवाणी  जैसी न छवि है और न ही कद. यह जानबूझकर किया गया. देश के लोगों के साथ अच्छा नहीं हुआ. वह पिता के समान हैं. उनके साथ इस सलूक की इजाजत नहीं दी जा सकती.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.