बीएसएनएल कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, आज मिल जाएगा वेतन

बीएसएनएल कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, आज मिल जाएगा वेतन
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली ।आर्थिक तंगी से जूझ रही बीएसएनएल के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। कंपनी के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने हिंदुस्तान को बताया है कि आज यानि शुक्रवार को ही सभी 1 लाख 60 हजारकर्मचारियों को सैलरी दे दी जाएगी।

इस मौके पर उन्होंने सरकार का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने सैलरी के मुद्दे पर तेजी से मदद की है। यही नहीं डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम ने भी अलग अलग मदों के लिए कंपनी की बकाया रकम जारी करनी शुरू कर दी है जिससे कंपनी की हालत में पहले के मुकाबले सुधार दिखना शुरू हो जाएगा।

अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि कंपनी में कुछ कैश फ्लो की दिक्कत थी लेकिन अब हालात बदल गए हैं। कैश फ्लो की दिक्कतें दूर हो गई है। उनके मुताबिक कंपनी के एंटरप्राइज बिजनेस सेअतिरिक्त कैश फ्लो आना शुरू हो गया है जिससे आने वाले दिनों में हालात और बेहतर होंगे।

कंपनी के सीएमडी ने अपने सभी कर्मचारियों का भी धन्यवाद देते हुए कहा कि मुश्किल समय में भी कर्मचारियों ने धैर्य नहीं खोया और सिस्टम को पूरी मजबूती के साथ चलाया।

सैलरी संकट की सभी आशंकाओं को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि अगले महीने से कर्मचारियों को समय पर तन्ख्वाह मिलेगी।

कंपनी की तरफ से खबरें आ रही थीं कि होली से पहले कर्मचारियों की बकाया फरवरी महीने की तन्ख्वाह दे दी जाएगी लेकिन कंपनी ने अब उसे होली से करीब हफ्तेभर पहले ही देने का फैसलाले लिया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.