पुलवामा: PAK पर नरमी पड़ी भारी, द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू आउट

पुलवामा: PAK पर नरमी पड़ी भारी, द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू आउट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद देश भर से लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पुलवामा हमले पर अपनी राय दी थी, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

लोगों ने उन्हें दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने की मांग की थी. इसी के चलते उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए दि कपिल शर्मा शो से बाहर निकाल दिया गया है. इंड‍िया टुडे ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है.

पूर्व क्रिकेटर-राजनेता सिद्धू ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ”क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?’ ये एक बेहद कायराना हमला था. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता. जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए.”

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि भारत व पाकिस्तान के बीच मुद्दों का स्थायी हल खोजने की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि इस तरह के लोगों (आतंकवादियों) का कोई देश, धर्म और जाति नहीं होती है.

चंद लोगों की वजह से पूरे राष्ट्र (पाकिस्तान) को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. सिद्धू की इन टिप्पणियों पर लोगों में नाराजगी देखी गई और उन्हें कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग होने लगी. अब दि कपिल शर्मा शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया.

बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. उस वक्त भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.