सबरीमाला मंदिर में प्रवेश कर इतिहास बनाने वाली महिला को ससुराल वालों ने घर से निकाला

सबरीमाला मंदिर में प्रवेश कर इतिहास बनाने वाली महिला को ससुराल वालों ने घर से निकाला
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मल्लापुरम : सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने को लेकर चर्चा में रही कनकदुर्गा की मुश्किले बढ़ गई है. महिला को ससुराल वालों ने अब उन्हें घर से निकाल दिया है। सूत्रों के अनुसार नए साल में बिंदू के साथ मंदिर में प्रवेश करने के बाद कनकदुर्गा के साथ ससुराल वालों ने कथित तौर पर मारपीट की थी। फिलहाल वह सरकारी शेल्टर होम में रह रही हैं।

इससे पहले कनक दुर्गा ने अपनी सास पर मारपीट का आरोप लगाया था. सबरीमला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन के बाद 44 वर्षीय कनकदुर्गा सुरक्षा कारणों से पिछले दो हफ्ते से छिपी हुईं थीं और 15 जनवरी को पेरिनथलमन्ना स्थित अपने घर पहुंची थीं. पुलिस के अनुसार, घर में घुसने के साथ ही कनकदुर्गा की अपनी ससुराल वालों से बहस हो गई जो मंदिर में उसके प्रवेश का जोरदार विरोध कर रहे थे. पुलिस ने बताया था कि उनकी सास ने लकड़ी के फट्टे से कथित तौर पर पिटाई की और उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्होंने बताया कि उन्हें सिर में चोट आई थी और मल्लपुरम जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि कनक दुर्गा और बिंदु आमिनी नाम की दो महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर में बतौर महिला पहली बार भगवान अयप्पा के दर्शन किए थे. इन दोनों महिलाओं को राइट विंग ग्रुप की तरफ से धमकी मिल रही थी. इसको देखथे हुए इन्हें कोच्चि के एक गुमनाम जगह पर रखा गया था.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.