मध्य प्रदेश में रोड शो के दौरान रथ से गिरे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

मध्य प्रदेश में रोड शो के दौरान रथ से गिरे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मध्य प्रदेश: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को रोड शो के दौरान अशोकनगर के तुलसी पार्क में अपने रथ से उतरते समय पैर फिसलने से अचानक लड़खड़ा कर पैरों के बल नीचे गिर पड़े. हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

रोड शो के अंतिम मुकाम तुलसी पार्क पर रथ से उतरते समय शाह का पैर फिसल गया और लड़खड़ा कर पैरों के बल नीचे जमीन पर गिर पड़े. गिरते ही वहां खड़े सुरक्षा गार्ड की मदद से तुरंत उठ खड़े हुए.

शाह ने अशोकनगर शहर के विभिन्न इलाकों से गुजरने वाला यह रोड शो भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में किया था. करीब डेढ़ घंटे तक चले इस रोड शो के दौरान शाह का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया.

बाद में शाह ने शिवपुरी जिले के करैरा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा दिन में सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘राहुल बाबा, सपने देखना बुरी बात नहीं, लेकिन दिन में सपने मत देखो.

देश में चुनाव का इतिहास उठाकर देख लो. वर्ष 2014 में जब से देश में (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी की सरकार आई है, हमने हर चुनाव जीता है’. शाह ने कहा, मैं करेरा की जनता को बताना चाहता हूं कि देश में जहां-जहां भी चुनाव हुए, हर जगह से कांग्रेस गई और भाजपा आई है. अब मध्यप्रदेश की बारी है.

उन्होंने कहा कि दूरबीन से देखने पर भी देश के किसी राज्य में बमुश्मिल से कहीं कांग्रेस की सरकार दिखती है. शाह ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव में ही किसानों की याद आती है.

सभा में उपस्थित लोगों को ‘अबकी बार, 200 पार’ का संकल्प दिलाते हुए शाह ने कहा कि आने वाली 28 तारीख को मध्यप्रदेश में मतदान है. हमें सिर्फ सरकार बनाने के लिए जीत नहीं चाहिए. हमें ऐसी प्रचंड जीत चाहिए कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाए

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.