योगी के मंत्री ओमप्रकाश ने कहा, भाजपा बदले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम

योगी के मंत्री ओमप्रकाश ने कहा, भाजपा बदले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

लखनऊ । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा योगी आदित्यनाथ सरकार में दिव्यांग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में कई शहर का नाम बदलने का फैसला हमारे तो गले नहीं उतर रहा है। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शहरों के नाम बदलने पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

उनका कहना है कि नाम बदलना मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा नाटक है। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले।

राजभर ने कहा भाजपा ने मुगलसराय और फैजाबाद का नाम बदल दिया क्योंकि वह मुगल के नाम पर थे।

उन्होंने कहा उनके पास राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और यूपी के मंत्री मोहसिन रजा हैं। भाजपा को तो पहले इन तीनों का नाम बदलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह सब नाटक जब भी पिछड़े और शोषित वर्ग अपने अधिकार मांगने के लिए अपनी आवाज बुलंद करते हैं तो उनका ध्यान भटकाने के लिए है।

उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो चीजें दी हैं वे किसी और ने नहीं दी हैं। राजभर ने सवाल किया, क्या हम जीटी रोड फेंक दें। लाल किला किसने बनवाया। ताज महल किसने बनवाया।

बता दें दिवाली के अवसर पर अयोध्या में आयोजित दीपोत्सव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या करने की घोषणा की थी।

इसके अलावा उन्होंने अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के नाम पर एयरपोर्ट और राजा दशरथ के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनवाने की भी बात कही थी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.