गुरुग्राम: गनर ने जज की पत्नी-बेटे को मारी गोली, बोला- ये शैतान और उसकी मां है

गुरुग्राम: गनर ने जज की पत्नी-बेटे को मारी गोली, बोला- ये शैतान और उसकी मां है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गुरुग्राम : गुरुग्राम में एक जज (अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश) की पत्नी और बेटे को बीच बाजार गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शनिवार की दोपहर गुरुग्राम के सेक्टर-51 स्थित मार्केट के सामने एक व्यक्ति ने जज के बेटे और पत्नी पर गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को हमले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों को अस्पताल भेजा. खून से लथपथ मां-बेटे को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षा में तैनात गनर ने ही जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी है. हमलावर का नाम महिपाल है और वो एक पुलिस कांस्टेबल है.

हमलावर कांस्टेबल ने मां-बेटे को गोली मारी और फिर उन्हें कार में डालकर ले जाना चाहा. कार में ले जाने में असफल रहने पर महिपाल मां-बेटे को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद महिपाल सदर थाने पहुंचा और वहां भी उसने फायरिंग की और भाग निकला.

इस बीच पुलिसकर्मियों ने उसे फरिदाबाद से धर दबोचा. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक महिपाल ने गोली बरसाते हुए वहां मौजूद लोगों से यह भी कहा कि ये शैतान (जज का बेटा) है ये शैतान (जज की पत्नी) की मां है.

पुलिस से पूछताछ में महिपाल ने बताया कि घटना के बाद महिपाल ने खुद जज को फोन कर कहा कि मैंने आपकी पत्नी (रेनू) और बेटे (ध्रुव) को गोली मार दी है. इसके बाद उसने अपनी मां समेत कई लोगों को भी फोन किया.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.