मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 : समाजवादी पार्टी ने घोषित किए 6 सीटों पर उम्मीदवार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 : समाजवादी पार्टी ने घोषित किए 6 सीटों पर उम्मीदवार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को गठबंधन पर लगातर झटके मिल रहे हैं. समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोले हुए कहा था कि कांग्रेस ने हमें बहुत इंतजार करा दिया है. अब हम उनके साथ गठबंधन नहीं करेंगे. इसी के बाद शनिवार शाम को एसपी ने मध्य प्रदेश की 6 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमें बहुत इंतजार करा दिया है. अब हम उनके साथ गठबंधन नहीं करेंगे. अखिलेश ने बहुजन समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर बताते हुए कहा कि उनके साथ हमारी बात चल रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एमपी में बीएसपी के साथ गठबंधन के संकेत देते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमें लंबा इंतजार कराया. अब हम बहुजन समाज पार्टी से बातचीत करेंगे.

बता दें कि अखिलेश यादव से पहले मायावती ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका देते हुए अजित जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया है. इसी के साथ मायावती ने हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस उनकी पार्टी को खत्म करना चाहती है और बीएसपी उनसे कभी गठबंधन नहीं करेगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.