पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर अमर सिंह पर मुकदमा

पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर अमर सिंह पर मुकदमा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

आजमगढ़ :सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता अमर सिंह सहित दो लोगों पर शहर कोतवाली में आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिह जिले के उकरौला के निवासी है। बे इन दिनों 17 नवम्बर को आयोजित रासगतरिया अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए जिले में आये है। मंगलवार को एक पत्रकार के मोबाइल पर पीएम के प्रति आपत्तिजनक वीडियो क्लिप देखा।

इसके बाद उन्होंने उसकी सीडी तैयार कराकर कोतवाली पुलिस को सौपा। उन्होंने बताया कि वीडियो क्लिप में मौजूद अमर सिंह के साथएक व्यक्ति ने पीएम के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की। आईपी सिंह ने आरोप लगाया कि अमर सिंह टिप्पणी करने वाले रोकने का प्रयास नही करते दिख रहे है। भाजपा नेता ने अधिकारियों को फोन कर पूरी बात बताई। इसके बाद वीडियो क्लिप की सीडी कोतवाली में देकर अमर सिंह और वीडियो में टिप्पणी करने वाले व्यक्ति के खिलाफ धरा 406 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया।

शहर कोतवाल शिशिर त्रिवेदी ने बताया कि भाजपा नेता आईपी सिंह की तहरीर पर अमर सिंह समेत कुल दो लोगो पर के दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उधर एसपी सिटी शकील अहमद खा ने बताया कि इस केस के बारे में उनको जानकारी नहीं है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.