सपना चौधरी बनी ‘सुपर स्टार, अलग अवतार में नजर आ रही हैं

सपना चौधरी बनी ‘सुपर स्टार, अलग अवतार में नजर आ रही हैं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी शो भले ही ना जीत पाई हों लेकिन अपने डांस के दम पर वो लगातार खबरों में हैं.पहले से अपने डांस के लिए मशहूर सपना अब जहां भी जाती हैं उन के डांस की धूम मच जाती है.

सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ आजकल सपना के डांस की चर्चा है. हमेशा ट्रेडिशनल अवतार में दिखने वाली सपना आज कल हॉट एंड मॉडर्न लुक में नजर आ रही है. अब सपना का नया हरियाणवी सॉन्ग इंटरनेट पर आग लगा रहा है.

इस सॉन्ग में सपना चौधरी एकदम अलग अवतार में नजर आ रही हैं. सपना के इस गाने में उनके सेक्सी अंदाज को देख फैंस हैरान हैं . ‘सुपरस्टार’ टाइटल वाले इस सॉन्ग के शुरू में सपना चौधरी एक सुपरस्टार के यहां काम करती हैं लेकिन उसे पसंद भी करती है.

सपना उस पर फिदा है और उसके ख्वाब देखने लगती हैं. फिलहाल यह हरियाणवी सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे यूट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके पहले भी सपना के नागिन डांस का एक वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में सपना पॉपुलर गाने ”तेरी आंख्या का यो काजल” पर शानदार ‘नागिन डांस’ करती हुई नजर आ रही हैं.

इसके पहले दिल्ली में एक इवेंट में पहुंचीं सपना चौधरी ने बॉलीवुड स्टाइल में डांस कर सुर्खियां बना दी थी. सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. सपना ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ और ‘हम्मा-हम्मा’ जैसे हिट बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आई थीं. आप भी देखिए सपना का ये स्टाइलिश अवतार.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.