सपा खेमे में हलचलः नेताजी से पूछकर बनाया सेक्युलर मोर्चा का गठन : शिवपाल

सपा खेमे में हलचलः नेताजी से पूछकर बनाया सेक्युलर मोर्चा का गठन : शिवपाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इटावा : शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी में हाशिए पर चले जाने के बाद सेक्युलर मोर्चा का गठन कर लिया है.

लंबे समय तक उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मुलायम सिंह के अध्यक्ष रहते शिवपाल सिंह यादव ने मजबूती प्रदान करने में अहम भूमिका निभाई है.

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के असंतुष्ट लोगों के साथ सेक्युलर मोर्चा का गठन करने के बाद अब शिवपाल यादव ने नया बयान देकर सियासी हलके में हलचल मचा दी है।

उन्होंने कहा कि सेक्युलर मोर्चा का गठन मुलायम सिंह यादव से पूछ कर किया है। नेताजी ही उनके लिए सब कुछ हैं। उनके इस बयान के निहितार्थ निकाले जा रहे हैं।

शिवपाल यादव नेशनल हाईवे पर एक रेस्टोरेंट के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2019 में सेक्युलर मोर्चा के सहयोग के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी।

जबकि, 2022 में प्रदेश में सेक्युलर मोर्चा की सरकार ही बनेगी। बोले, काफी इंतजार के बाद सेक्युलर मोर्चा बनाया है, क्योंकि जितने भी उपेक्षित लोग हैं, उन्हें सम्मान दिया जा सके।

यहां मौजूद लोगों से बातचीत के दौरान भी उन्होंने कहा कि रूठे हुए लोगों को सम्मान दिलाने के लिए ही सेक्युलर मोर्चा का गठन किया गया है।

पार्टी को मजबूत कर जल्द ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। प्रदेश के सभी 75 जिलों में जल्द ही जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे। हमारा लक्ष्य है 2019 में हमारे बगैर कोई सरकार न बने।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.