कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है, MP की राजनीति में यह कभी नहीं हुआ : शिवराज

कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है, MP की राजनीति में यह कभी नहीं हुआ : शिवराज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा है. रविवार की रात सीधी जिले के चुरहट में जहां उनके रथ पर पत्थरबाजी हुईं वहीं चप्पल भी फेंकने की घटना सामने आई.

घटना पर  मुख्यमंत्री ने साफ-साफ कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा, “कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है… मध्य प्रदेश की राजनीति में यह कभी नहीं हुआ… विचारों का संघर्ष चलता है, अलग-अलग पार्टियां अपने-अपने कार्यक्रम करती थीं, लेकिन कभी यह नहीं हुआ…”

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा, “मैं (कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष) सोनिया गांधी, (कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी तथा राज्य की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि वे कांग्रेस को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं… क्या वह सही है, जो उनके नेता तथा कार्यकर्ता कर रहे हैं…?”

इससे पहले, इसी मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया था, “पुलिस ने सोमवार सुबह नौ लोगों को गिरफ्तार किया है… वे सभी जाने-माने कांग्रेस नेता हैं… यह घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है… यह घटना यह भी साबित करती है कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है…”

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा है. रविवार की रात सीधी जिले के चुरहट में जहां उनके रथ पर पत्थरबाजी हुईं वहीं चप्पल भी फेंकने की घटना सामने आई.

रात एक बजे के करीब मुख्यमंत्री पर चप्पल फेंकने के मामले में कुल तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं. जिसमें दो लोग आरक्षण विरोधी संगठन और एक व्यक्ति करणी सेना का बताया जाता है. सभी के खिलाफ आइपीसी की धारा 353,186,294, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.