सरजियस मिंज ने थामा कांग्रेस का हाथ

सरजियस मिंज ने थामा कांग्रेस का हाथ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रायपुर : कांग्रेस प्रभारी जिला अध्यक्षों और विधानसभा समन्वयकों की आज एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई . बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया सहित भूपेश बघेल एवं सभी प्रमुख कांग्रेस नेता शामिल हुए .

बैठक में मुख्य रूप से 7 सितंबर को होने वाले कांग्रेस इलेक्शन कमेटी की बैठक के विषय में चर्चा हुई साथी सितंबर माह में कांग्रेस अपने फ्रंटल ऑर्गनाइजेशन के द्वारा प्रदेश एवं केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए धरना और प्रदर्शन करेगी .

इस संबंध में प्रभारी जिलाध्यक्षों और विधानसभा प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए इन आंदोलनों में प्रमुख रुप से जंगल सत्याग्रह, किसान आंदोलन और राफेल घोटाला प्रमुख होगा.

जिसमें वरिष्ठ कांग्रेस नेता शरीक होंगे और जनता को सरकार द्वारा किए गए घोटालों के बारे में जानकारी उपलब्ध कराएंगे एवं सरकार को ज्ञापन भी सौपेंगे .

आज की बैठक में पूर्व आईएएस अधिकारी सरजियस मिंज ने भी कांग्रेस प्रवेश किया इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की सेवा और समाज की सेवा करने के लिए कांग्रेस में आया हूं। कांग्रेस ने एक समग्र विकास देश को दिया है इसलिए आज हम जहां खड़े हैं उसके पीछे कांग्रेस का ही हाथ है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.