तेलंगाना: कैबिनेट बैठक समाप्त, विधानसभा भंग करने पर कोई फैसला नहीं

तेलंगाना: कैबिनेट बैठक समाप्त, विधानसभा भंग करने पर कोई फैसला नहीं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हैदराबाद : तेलंगाना में समय पूर्व चुनाव के लिए राज्य विधानसभा भंग करने की अटकलों के बीच रविवार को मंत्रिमंडल की बैठक हुई लेकिन यह बैठक समय पूर्व चुनाव के मुद्दे पर बिना फैसला लिए समाप्त हो गई। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आधिकारिक निवास प्रगति भवन में घंटे भर चली बैठक के बाद वित्तमंत्री एटेला राजेंदर ने कुछ अन्य मंत्रियों के साथ संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

बताया गया कि मंत्रिमंडल ने विभिन्न तबकों के लिए कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए, इसमें से एक प्रमुख फैसला पिछड़े वर्गों के लिए एक सामुदायिक भवन बनाने का है। यह हैदराबाद में 75 एकड़ भूमि पर 70 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या विधानसभा भंग करने पर भी चर्चा हुई? उप मुख्यमंत्री काडियम श्रीहरि ने कहा कि उन्होंने मीडिया को बैठक के अजेंडे के अनुसार लिए गए फैसले के बारे बताया है।

उन्होंने कहा, ‘जल्द ही मंत्रिमंडल की एक अन्य बैठक होगी।’ इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं ने कहा था कि कैबिनेट कुछ प्रमुख फैसले लेगी और इसकी घोषणा बाद में पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर राव द्वारा एक सार्वजनिक सभा में होगी। इसे ‘प्रगति निवेदन सभा’ के रूप में हैदराबाद के बाहरी इलाके में आयोजित किया जाएगा। चंद्रशेखर राव पहले ही जल्द चुनाव कराने का मजबूत संकेत दे चुके हैं। इस हफ्ते के अंत तक इस पर फैसला लिए जाने की उम्मीद है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.