सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट, पंखुड़ी पाठक ने दिया इस्तीफा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट, पंखुड़ी पाठक ने दिया इस्तीफा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी की युवा व तेज-तर्रार प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने यह एलान सपा द्वारा पार्टी प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी होने के बाद किया है.

दरअसल समाजवादी पार्टी ने पार्टी का पक्ष रखने के लिए 24 नए प्रवक्ताओं की सूची जारी की है. अब तक विभिन्न चैनलों पर हिंदी और अंग्रेजी में सपा का पक्ष बेबाकी से रखने वाली पंखुड़ी पाठक का नाम इस लिस्ट में नहीं था.

जिसके चंद घंटों बाद पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा “भारी मन से सभी साथियों को सूचित करना चाहती हूं कि @samajwadiparty के साथ अपना सफर मैं अंत कर रही हूं. 8 साल पहले विचारधारा व युवा नेतृत्व से प्रभावित हो कर मैं इस पार्टी से जुड़ी थी लेकिन आज ना वह विचारधारा दिखती है ना वह नेतृत्व. जिस तरह की राजनीति चल रही है उसमें अब दम घुटता है.”

पंखुड़ी ने आगे ट्वीट कर कहा “कभी जाति कभी धर्म तो कभी लिंग को लेकर जिस तरह की अभद्र टिप्पणियां लगातार की जाती हैं और पार्टी नेतृत्व सब कुछ जान कर भी शांत रहता है, यह दिखता है कि नेतृत्व ने भी इस स्तर की राजनीति को स्वीकार कर लिया है. ऐसे माहौल में अपने स्वाभिमान के साथ समझौता कर के बने रहना अब मुमकिन नहीं है.”

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.