BJP का राहुल पर हमला- ‘सांप्रदायिक पार्टी है कांग्रेस, दिल्ली में सिखों और भागलपुर में मुस्लिमों को मारा’

BJP का राहुल पर हमला- ‘सांप्रदायिक पार्टी है कांग्रेस, दिल्ली में सिखों और भागलपुर में मुस्लिमों को मारा’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कथित मुस्लिम पार्टी वाले बयान पर बीजेपी ने बड़ा निशाना साधा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि कांग्रेस घोर सांप्रदायिक पार्टी है.

इस पार्टी ने 1984 में सिखों और भागलपुर में मुस्लिमों को मारा है. प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राजनीति करके देश का बहुत नुकसान किया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, ‘’1984 का नरसंहार हो, भागलपुर दंगे हो या शाहबानो केस, किस प्रकार से कांग्रेस पार्टी ने एक सांप्रदायिक सोच के आगे आत्मसमर्पण कर संविधान ही बदल डाला था. ये सब दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी एक घोर सांप्रदायिक पार्टी है.’’

बता दें कि राहुल गांधी के कथित बयान (कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है) का कांग्रेस ने भी खंडन कर दिया था, लेकिन आज कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष  नदीम जावेद के बयान के बाद इसपर एक बार फिर राजनीति गर्म हो गई है.

नदीम जावेद ने कहा, ”कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है क्योंकि वो कमजोर हैं तो इसमें गलत क्या है. क्या हम सच्चर कमेटी की रिपोर्ट भूल गए, जिसमें कहा गया है कि मुसलमानों की हालत दलितों से भी खराब है.” नदीम जावेद ने तर्क दिया, ” मुल्क की तरक्की किसी एक तबके की तरक्की से नहीं हो सकती. अगर मुल्क को सुपरपावर बनाना है और दुनिया के विकसित देशों के साथ खड़ा करना है तो फिर देश के कमज़ोर तबके की बात करनी होगी. हमें मुसलमानों के मुद्दे उठाने होंगे.” नदीम जावेद का कहना है कि कांग्रेस हमेशा कमज़ोरों की पार्टी रही है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.