दिल्ली के मेजर की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा

दिल्ली के मेजर की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. इस हत्या के मामले में पुलिस ने एक दूसरे कातिल मेजर को मेरठ से गिरफ्तार किया है. पुलिस की शुरुआती जांच से जाहिर होता है कि शैलजा द्विवेदी की हत्या की वजह लव अफेयर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक शैलजा द्विवेदी पर मेजर निखिल शादी का दवाब बना रहा था लेकिन शैलजा इसका विरोध कर रही थी. इसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ और मेजर ने चाकू से मर्डर कर दिया.

हालांकि पुलिस को ये बात झूठ लग रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है की कड़ी पूछताछ के बाद ही असली कहानी सामने आएगी. सूत्रों के मुताबिक मर्डर करने के बाद हांडा अपने घर गया, फिर नहाया उसके बाद उसी कार से निकल गया जिसका इस्तेमाल मेजर हांडा ने बॉडी को कुचलने की कोशिश के लिए किया था जिससे इसे एक्सीडेंट का रूप दिया जा सके. ये होंडा सिटी कार सीसीटीवी फुटेज में भी नज़र आ रही थी जिसमें शैलजा बेस हॉस्पिटल से बैठी थी.

दिल्ली पुलिस ने मेजर की पत्नी शैलजा की हत्या के मामले में एक दूसरे मेजर निखिल राय हांडा को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया है. कल दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के पास मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा का शव सड़क पर मिला था. खास बात ये है कि अमित द्विवेदी ने हत्या का पहला शक अपने साथी मेजर निखिल राय हांडा पर जताया था, जिसके आधार पर पुलिस जांच में आगे बढ़ी और आखिरकार उसने हांडा को गिरफ्तार कर लिया.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.