कांग्रेस की सत्ता में वापसी तो दूर, राहुल गांधी खुद अमेठी नहीं बचा पाएंगे: स्मृति ईरानी

कांग्रेस की सत्ता में वापसी तो दूर, राहुल गांधी खुद अमेठी नहीं बचा पाएंगे: स्मृति ईरानी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शिलांग: सत्ता में वापसी  के कांग्रेस के दावे धत्ता बताते हुए भाजपा की स्टार प्रचारक एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा  कि  राहुल गांधी 2019 के आम चुनाव में लोकसभा की अपनी सीट तक नहीं जीत पाएंगे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “अमेठी में, राहुल हर विधानसभा सीट पर हार गए, पिछले चार साल में हर स्थानीय चुनाव हार गए. जब अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में उनकी हार तय है, फिर केंद्र की सत्ता में उनके लौटने की क्या गुंजाइश है.”

स्मृति ने कहा, “राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में जिला कलेक्टर का एक कार्यालय तक नहीं खुलवा पाएं और वह विकास के बारे में भाषण दे रहे हैं.” स्मृति ने दावा किया, “यह एक परिवार की सालो की उदासीनता बनाम  मोदी  के तहत 48 महीनों का सुशासन है.”

उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आए तो हमें घपलो घोटालो  और पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए कर्ज का सामना करना पड़ा. इन सभी परिस्तिथि में भी  एनडीए सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि लोगों की सामाजिक जरूरतें पूरी हों.

बता दें स्मृति नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) के दीक्षांत समारोह में शरीक होने आई थी. जहा उन्होंने  कहा कि ‘न्यू इंडिया’ के विकास के सूरज का पूर्वोत्तर में उदय होगा और सरकार इस क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता देगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.