नोट बंद होने से नहीं, ‘सांसे’ की रिलीज इस कारण रोक दी गई!

नोट बंद होने से नहीं, ‘सांसे’ की रिलीज इस कारण रोक दी गई!
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली। 500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के फैसले की जहां लोग सराहना कर रहे हैं, वहीं उन्हें तमाम तरह की दिक्कतें भी झेलनी पड़ी हैं। यहां तक कि इसकी वजह से कथित तौर पर एक फिल्म की रिलीज ही रोक दी गई, जो इस शुक्रवार आने वाली थी। जी हां, बात कर रहे हैं रजनीश दुग्गल, सोनारिका भदोरिया और हितेन तेजवानी की फिल्म ‘सांसे’ की, जो एक रोमांटिक-हॉरर फिल्म है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एलान के तुरंत बाद ‘सांसे’ के प्रोड्यूसर ने इस फिल्म की रिलीज टाल दी। उनका कहना था, ‘इन परिस्थितियों में अपनी फिल्म को रिलीज करना कोई समझदारी का निर्णय नहीं होगा। हमारी फिल्म आम लोगों के लिए है। मुझे नहीं लगता कि आज की तारीख में हर कोई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से प्रेमेंट करता है। आम लोग 500 और 1000 रुपये के नोट से खरीदारी करते हैं। मुझे नहीं लगता कि लोग ऐसे समय में अपने पास रखे छोटे नोटों से फिल्म देखने का फैसला करेंगे। आम लोग इन पैसों को अपनी जरूरत के लिए संभाल कर रखेगा। अगर हम ऐसे समय में फिल्म का रिलीज करते, तो हमें भारी नुकसान हो सकता है।’

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ का सामना करने से बचने के लिए ‘सांसे’ की रिलीज डेट टाल दी गई और अब इसे 25 नवंबर को रिलीज करने का फैसला किया गया है। मगर इस बार तो और भी बड़ी टक्कर मिलेगी, क्योंकि इस दिन शाहरुख खान-आलिया भट्ट की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ जो रिलीज होने वाली है। वैसे तो जब दो बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होती है तो दोनों ही ठीक-ठाक कमा लेती हैं, मगर जब ‘सांसे’ जैसी छोटे बजट की फिल्म हो तो आप समझ सकते हैं कि क्या हाल हो सकता है। हो सकता है प्रोड्यूसर के पास कोई और विकल्प ना हो।
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.